Big breaking news
अररिया(संवाददाता मनीष कुमार) – नगर थाना क्षेत्र के कमलदहा पंचायत अंतर्गत बोची वार्ड नंबर 4 का मामला बताया जा रहा है ।

मृतक का नाम मुकेश शर्मा, पिता स्वo बालदेव शर्मा, उम्र 45 वर्ष है। मृतक पैशे से अररिया व्यवहार न्यायालय में मुंशी का काम करता था। साथ ही वह कृषक भी था।

मृतक की पत्नी का नाम मंजू देवी है, साथ ही उसके 16 वर्ष, 15 वर्ष और 13 वर्ष का तीन बेटा है।

बताया जाता है कि शनिवार रात्रि 11 बजे मुकेश शर्मा की हत्या हुई है जबकि लाश रविवार सुबह 5 बजे मिली है।

हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है हालांकि मृतक की पत्नी मंजू देवी ने बताया कि उनके पड़ोसी अखिलेश शर्मा ने उनके पति को दो दिन दिन पहले धमकी भी दी गयी थी। जो डर से उन्होंने अपने परिवार में किसी को नहीं बताया था। मृतक की पत्नी ने पड़ोसी अखिलेश शर्मा पर ही हत्या का आरोप लगाया है।

हालांकि पुलिस नर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की छानबीन की जा रही है।

मृतक के भाई ने बताया कि प्रो जगदीश शर्मा ने बताया कि शनिवार देर संध्या तक जब मुकेश शर्मा घर नहीं आया तो रात्रि 10 बजे उसे कॉल किया गया तो उसने कहा थोड़ी देर में आ रहे हैं। फिर दुबारा कॉल नहीं किया गया। सुबह उन्हें सूचना दी मिली कि उनके भाई का लाश घर से लगभग 300 मीटर की दूरी पर सड़क पर के निकट पड़ा हुआ है। लाश की सूचना मिलते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया। मृतक के परिवार में हाहाकार मच गया।

इधर घटना की सूचना अररिया नगर थाना को दी गयी। सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष अविलंब घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिये अररिया सदर अस्पताल भेजा और मामले की निष्पक्ष जांच करते हुए न्याय दिलाने का भरोसा दिया गया। updated by gaurav gupta

loading...