पटना से लापता युवती राजस्थान से सकुशल बरामद… 

बनमनखी(पूर्णियां) – बनमनखी की बेटी रेशमी कुमारी उर्फ गुड़िया पटना महानगर से लापता हो गई थी। लापता युवती के भाई मिट्टू कुमार ने बताया मेरी बहन राजस्थान से पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है।

*दरअसल पूरा मामला है किया*

लापता रेशमी कुमारी का भाई मिटटू कुमार वार्ड नंबर 15 बनमनखी निवासी ने बताया विगत आठ महीने से मेरे मामा अमरेन्द्र प्रसाद गुप्ता के साथ मेरी बहन रेशमी कुमारी वेली रोड पटना में रह रही थी,मेरे मामा अमरेन्द्र गुप्ता मामी का ईलाज करवा रहे पटना में मेरी बहन को देख रेख के लिए पटना साथ ले गये। मेरी बहन रेशमी कुमारी 12 जनवरी को देर शाम घर से बाहर निकली लेकिन देर रात घर नहीं पहुंची मामा ने काफी खोजबीन की लेकिन रेशमी कुमारी का पता नहीं चला। मामले को देखते हुए पटना शास्त्री नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाया गया। वहीं 15 जनवरी को मेरे छोटे मामा के मोबाइल पर एक लड़की का कॉल आता है कहती हैं मामा हम रेशमी बोल रहे है वहां काफी शोरगुल था तभी अचानक कॉल काट दिया जाता है पुनः उस नंबर पर कॉल किया तो बोला गया रोगनंबर है जिसकी जानकारी पटना शास्त्री नगर थाना को दिया गया।

जिसके बाद पुलिस मामला दर्ज कर युवती की बरामदगी के लिए छानबीन कर रही थी। काफी मशक्कत के बाद पुलिस उक्त युवती को राजस्थान से बरामद कर लिया है।

updated by gaurav gupta 

loading...