पटना से विश्वमोहन चौधरी संत की रिपोर्ट

पटना – स्थानीय तारामंडल सभागार में अंतर्राष्ट्रीय सम्मान समारोह 2022 का आयोजन किया गया। जिसमें बिहार ही नहीं भारत और भारत के बाहर के लोगों को उस्ताद बिस्मिल्लाह खां अंतरराष्ट्रीय सम्मान दिया गया। यह सम्मान समारोह बिस्मिल्लाह खां का अंतरराष्ट्रीय सम्मान के रूप में जाना गया जिसमें कई जाने-माने सिद्हस्त लोगों की भागीदारी हुई। इस भागीदारी में प्रख्यात इवेंट के क्षेत्र में नीरज सिन्हा को भी यह अवार्ड लेने के लिए बुलाया गया था।
जैसा कि हम जानते हैं विश्व में अंतर्राष्ट्रीय सम्मान में बिहार और बिहार के बाहर इवेंट के क्षेत्र में प्रसिद्ध इवेंट मैनेजमेंट करने वाले एक ऐसे युवा को सम्मानित किया गया जो बिहार ही नहीं बिहार के हर जिले और बिहार के बाहर भी इवेंट के क्षेत्र में काफी नाम कमाया है।वैसे ही मोतिहारी निवासी प्रसिद्ध युवा इवेंट्स मैनेजमेंट के क्षेत्र में काफी नाम कमाया है।उदीयमान इवेंट करता नीरज सिन्हा जी को यह सम्मान विगत दिनों तारामंडल में दिया गया ।
इस अवसर पर कला संस्कृति पुरुष पत्रकार विश्वमोहन चौधरी” सन्त” उन्हें बधाई देते हुए कहा कि आप दिन दूनी रात चौगुनी इवेंट के क्षेत्र में अच्छा नाम कमाएंगे और बिहार का नाम रोशन करेंगे।उन्हें बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि नीरज जी बहुत ही कुशल और अच्छे व्यक्तित्व के व्यक्ति हैं जो अपने व्यक्तित्व और कृतित्व से लोगों का लाभ और सहयोग कर रहे हैं।
साथ ही जरूरतमंद लोगों को अपने तन मन धन से सहयोग भी करते रहे हैं। इनके साथ इनकी टीम भी काफी सक्रियता से लोगों के काम में लगते हैं और उसको सफल करते हैं।

updated by gaurav gupta 

loading...