जहानाबाद/बिहार(संवाददाता अनिल कुमार गुप्ता) – आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने स्थानीय जहानाबाद एस एस कॉलेज इकाई के द्वारा लगाया गया मई ई हेल्प यू का (हेल्प डेस्क ) का काउंटर

आपको ज्ञात हो की स्नातक सत्र 2022-25 का एडमिसन प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

*एडमिशन में छात्रों की मदद में जुटा अभाविप*

छात्रों को किसी तरह का परेशानी ऐडमिशन लेने मे ना हो उसके लिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के कार्यकर्ता के द्वारा हेल्प डेस्क लगाया गया।

छात्र नेता शुभम गुप्ता के नेतृत्व में हेल्प डेस्क लगया गया जिसमें नगर मंत्री गोपाल शर्मा का कहना है कि कॉलेज कैंपस में कुछ ऐसे विद्यार्थी आते हैं जिन्हें महाविद्यालय के कुछ ऐसे डिपार्टमेंट अज्ञात होते हैं जिनकी मदद के लिए अ भा वि प के कार्यकर्ता हमेशा तैयार रहते हैं। साथ ही साथ फार्म भरने के लिए सभी तरह के इंस्ट्रूमेंट की व्यवस्था की गई है। छात्र नेता अमन शर्मा ने बताया की दिन पर दिन छात्रों का भीड़ तेजी से बढ़ रही है। हेल्प डेस्क लगने से छात्रों को ऐडमिशन लेने मे किसी भी तरह की परेशानी नही हो रही।

वोही आज लगतार चौथा दिन एस एन सिन्हा कॉलेज में एस एफ़ एस के द्वारा लगाया जा रहा मई ई हेल्प यु डेस्क जिसका नेतृत्व जिला एस एफ़ एस प्रमुख सुरजीत सिंह कर रहें हैं उन्होंने बताया कि हम सभी कार्यकर्ता कॉलेज आने वाले सभी साथियों के हित में कार्य करेगें हम सभी की सहायता हेतु दृढ़ संकल्पित हैं।

छात्र नेता ऋषि कुमार ने बताया कि कॉलेज कैंपस में छात्रों का हर संभव प्रयास किया जायेगा

जिसमें मौजूद रहे। अमन शर्मा सनी कुमार , रौशन शर्मा ,प्रिंस कुमार ,विक्की कुमार,अन्य कार्यकर्तागण मौजूद थे।

updated by gaurav gupta 

loading...