पटना – राजद के युवा सम्राट भवेश प्रसाद यादव ने कहा है कि बिहार में महाजंगलराज है और अब उन्हें भी राज्य में डर लगता है। आरजेडी नेता की हत्या के बाद भवेश यादव ने कहा कि बिहार में आम लोगों के साथ-साथ नेता भी सुरक्षित नहीं हैं।
नालंदा में आरजेडी नेता की हत्या के बाद जमकर हुई हिंसा, आरोपी समेत दो की मौत
राजद के युवा सम्राट भवेश यादव सीएम नीतीश पर कसा तंज- “खुद को आम आदमी कहते हैं तो सुरक्षा क्यों लेते हैं?”
युवा सम्राट ने कहा कि- मुझे भी डर लगता है, मेरी भी सुरक्षा बढ़ाई जाए
पटना,
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के मौसेरे भाई राजद के युवा सम्राट भवेश प्रसाद यादव को भी अब बिहार में डर लगने लगा है। भवेश यादव ने कहा कि बिहार में अब आम लोगों के साथ ही नेता की भी कब हत्या हो जाए, कोई नहीं जानता। उन्होंने कहा कि बिहार में कोई सुरक्षित नहीं है, अब मुझे भी डर लगता है।
भवेश प्रसाद यादव ने लगभग सभी लोकसभा क्षेत्रों में लोगों की समस्याएं सुनीं। इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए राज्य में कानून व्यवस्था की गिरती स्थिति को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘बिहार में महाजंगलराज है। राज्य में कोई भी सुरक्षित नहीं है, मुझे भी डर लग रहा है। मैं अपनी सुरक्षा बढ़ाने की मांग करता हूं।
नालंदा में RJD नेता की हत्या, गुस्साए लोगों ने आरोपी के बेटे को पीट-पीटकर मारा “चाचा से करता हूं, सुरक्षा बढ़ाने की मांग”
भवेश यादव ने अपने चुटीले अंदाज में कहा, ‘मुख्यमंत्री चाचा तो खुद अपने आप को आम आदमी कहते हैं तो वह इतने लाव-लश्कर के साथ क्यों चलते हैं? मुझे भी अब डर लगता है। चाचा से मैं भी अपनी सुरक्षा की मांग करता हूं।’उन्होंने कहा कि बिहार में ऊपर से लेकर नीचे तक के अधिकारी भ्रष्ट हो गए हैं।
उन्होंने आरोप लगाया, ‘कोई अधिकारी किसी की कोई बात सुनने को तैयार नहीं है।updated by gaurav gupta

loading...