नजफगढ़ (नई दिल्ली) नंगली डेयरी के पास संगीता ढाबा पर बीती रात मामूली कहासुनी पर ढाबे के मालिक के सिर में गोली मार दी। उनकी मौत हो गई। बेटा बचाने आया तो उसे भी गोली मार दी। आउटर दिल्ली के नजफगढ़ इलाके के नंगली सकरावती में संगीता नामक ढाबे के मालिक और बेटे को मारी गोली  ढाबे मालिक श्याम वर्मा की मौके पर मौत और उसका बेटा द्वारका में निजी अस्पताल में है बेंटीलेटर पर जिंदगी और मौत के बीच जूझते हुए आखिरकार काल कलवित हो गया।

बताया जाता है कि दिल्ली के नजफगढ़ इलाके के नंगली सकरावती में संगीता नामक ढाबे पर उस समय अफरा तफरी फैल गयी जब बाइक सवार हमलावरों ने ढाबे पर  पीते खाते हमलावरों की टोली को गर्मी लगी तो उन्होंने ढाबा मालिक से कूलर की डिमांड की कूलर न मिलने पर उतना गुसा आया की ढाबा मालिक शाम कुमार को गोली मार दी।

गोली भी सीधा माथे में मारी जिस से शाम की मौके पर ही मौत हो गयी गोली पिता को लगी इस लिए बेटा मयंक दौड़ कर अपने पिता को देखने लगा तो आरोपियों ने बेटे मयंक को भी गोली मार दी। जिसे द्वारका के अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसकी मौत हो गई। पिता के शव को रावतुला राम अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिय मोर्चरी भेज दिया गया।आरोपियों की मोटरसाइकिल मौके पर रह गयी और वो चारो आरोपी दूसरे वाहन से फ़रार। ताजा जानकारी के अनुसार चारो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। ।ःअनुभवीआंखें न्यूज के लिए राकेश कुमार के साथ विनय कुमार की रिपोर्ट।

loading...