बिहार : मधेपुरा लोक सभा के सांसद पप्पू यादव ने आज अपना नामांकन पर्चा भरा। इस अवसर पर आयोजित रैली में उनके समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी सभा को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि वह आपके नेता को हराना चाहते हैं।

लेकिन वह यह नहीं जानते हैं कि पप्पू यादव के साथ मधेपुरा की जनता खड़ी है। राजद और तेजस्वी पर तंज कसते हुए पप्पू यादव ने कहा कि चुनाव में पता चल जाएगा कि जनता किसके साथ है। पप्पू यादव ने कहा कि महागठबंधन से समर्थन नहीं मिलने का मुझे कोई मलाल नहीं है।

आज देश संकट के दौर से गुजर रहा है। संवैधानिक संस्‍थाओं को ध्‍वस्‍त करने की कोशिश की जा रही है। परिस्थितिवश हम जिस ताकत को हराना चाहते हैं, उसके लिए महागठबंधन से एकता की उम्‍मीद की थी। लेकिन यहां व्‍यक्तिगत अहंकार ने महागठबंधन को कमजोर करने का काम किया है। जनता ऐसे लोगों को सबक सिखायेगी।

इससे पहले उन्होंने अपने मां से जहां तिलक लगवाया वहीं शगुन बनाने के लिए मां के हाथों दहीं खाया। उधर उनकी पत्नी रंजीत रंजन ने भी उनकी आरती उतारकर उनके जीत की कामना की। फेसबुक पर एक वीडियो शेयर करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि- नॉमिनेशन के लिए जाने से पूर्व मां का आशीर्वाद प्राप्‍त हुआ। साथ ही मैडम रंजीत रंजन के साथ नारी शक्ति ने तिलक लगाकर हमें शुभकामनाएं दी।

उन्होनें कहा कि मैं हार मानने वाला नहीं, जनता मेरे साथ है। महागठबंधन में सीट बटवारे के बाद पप्पू यादव ने साफ ऐलान कर दिया था कि अब राजद-कांग्रेस से उनका कोई नाता नहीं है। महागठबंधन को जो निर्णय लेना था वह ले चुका है। मुझे पहले भी जनता पर विश्वास था और अब भी है। मैं अपने पूर्व घोषणा के अनुसार मधेपुरा और पूर्णिया से चुनाव लड़ने के लिए प्रतिबद्ध हूं। जनता जिसके साथ होगी वह जीत दर्ज कर संसद जाएगा और जनता का सेवक बनेगा। रिपोर्ट – संजीव कुमार, updated by gaurav gupta

loading...