मधेपुरा-एक बार फिर अज्ञात बाइक चोरों ने मधेपुरा शहर के वार्ड नं. 21 में एक बाइक चोरी की घटना सामने आयी है।इस तरह लगातार बाइक चोरी कर पुलिस को खुली चुनौती दी जा रही है।
बढ़ती बाइक चोरी की घटना से शहरवासी में दहशत का मंजर बना हुआ है। अज्ञात चोरों ने एक सप्ताह में एक के बाद एक लगातार तीन बाइक की चोरी की घटना को अंजाम दिया है।मधेपुरा पुलिस तीनों मामले में अभी तक पूरी तरह से विफल रही है।

मालूम हो कि 03 अगस्त को अज्ञात बाइक चोरों ने मधेपुरा कॉलेज परीक्षा केन्द्र पर सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज के लक्षमिनियां गांव निवासी ललन कुमार नामक परीक्षार्थी की बाइक उस समय गायब कर दी जब वे अपनी बाइक BR 50 E 7355 लगाकर परीक्षा दे रहे थे। जब परीक्षा देकर परीक्षार्थी निकला तो बाइक गायब थी। काफी खोजबीन किया लेकिन नहीं मिला तो थाना में आवेदन देकर घटना कि जानकारी दी।

अज्ञात वाहन चोरों के द्वारा शुक्रवार को आर.पी.एम.कॉलेज परीक्षा केन्द्र पर परीक्षा देने आये भर्राही गांव निवासी चन्द्र कान्त कुमार जब अपनी बाइक BR 43 फ 1184 लगाकर परीक्षा देने चला गया तो उसी दौरान उड़ा लिया गया। जब परीक्षार्थी परीक्षा देकर बाहर निकला तो बाइक गायब थी। काफी खोजबीन के बाद भी बाइक का पता नहीं चला तो घटना को लेकर सदर थानाध्यक्ष को लिखित जानकारी दी।

मधेपुरा शहर में लगातार हो रहे बाइक चोरी की घटना का मामला अभी शांत भी नही हुआ था कि एक बार फिर अज्ञात बाइक चोरों ने 09 अगस्त को शहर के भिरखी वार्ड नं. 21 में ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के भलाई निवासी ब्रजेश कुमार जब अपनी बाइक BR 11E 6973 बजाज डिस्कवर खड़ी कर अपने दोस्त आशुतोष कुमार से मिलने गया और एक घंटे बाद बाहर निकला तो बाइक गायब थी।काफी खोजबीन करने पर भी बाइक का पता नहीं चला। तब पीडि़त ब्रजेश ने घटना की जानकारी थानाध्यक्ष को दी।

बता दें कि लगातार बाइक चोरी की घटना से शहर वासियों में खौफ का माहौल है। फिलहाल पुलिस ने ना तो चोर और न ही बाइक को बरामद किया है। थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने घटना की पुष्टि की है। अनुभवी आँखे न्यूज के लिए संजीव कुमार की रिपोर्ट, updated by gaurav gupta

loading...