मधेपुरा/मुरलीगंज(संवाददाता संजीव कुमार) – बुधवार को मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन के प्रत्याशी श्री शरद यादव जी ने बलदेव लक्ष्मी उच्च माध्यमिक विद्यालय मुरलीगंज के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया।

सभा की अध्यक्षता कर रहे प्रखंड अध्यक्ष रुद्रनारायण यादव ने कहा कि समय आ गया है सत्ता को बदलने की। हर गरीब मजलूम शोषित की आवाज लालू यादव के विचार को स्थापित करने के लिए उन्होंने मतदाताओं से आग्रह किया कि वह 23 तारीख को सभी अपना एक-एक मत डालकर अपने मताधिकार का प्रयोग कर लालू यादव के बेगुनाही को साबित करने का काम करें।

वहीं छात्र राजद से राजदीप यादव ने कहा कि जिनको संविधान की रक्षा करना चाहिए वही संविधान को आज क्षति पहुंचाने में तुले हैं देश की सरकार कहती है कि देश असुरक्षित है अच्छे दिन की बात भूल कर बस सभा में वह कहते हैं कि देश पर खतरा मंडरा रहा है तो अच्छे दिन कहां गए। इससे पहले शासनकाल में देश पर खतरा क्यों नहीं मंडरा रहा था।

सभा को संबोधित कर रहे महागठबंधन के प्रत्याशी श्री यादव ने बताया कि कई तरह से हमें प्रलोभन दिए गए थे लेकिन हमने उनकी परवाह नहीं कि हम चाहते हैं कि जनता चेहरे से और नाम से नहीं जाने पर उनके काम से पहचाने। उन्होनें कहा जब मैं पहली बार मधेपुरा से चुनाव लड़ने आया था तो सारी सड़क की स्थिति ऐसा था की यहाँ से मुरलीगंज जाओं बिमार हो जाओं हम दो बात सच बोलें है जीतना सच बोलेंगे उतना लोकतंत्र आपके साथ आएंगे।
मौके पर मौजूद जिला अध्यक्ष देवकिशोर यादव, इंजीनियर प्रभास यादव, मनोज यादव, रणधीर यादव,शषिचंद्र उर्फ गोल्डु यादव, विजय यादव ,ब्रजेश यादव, छात्र राजद राजदीप यादव, कुन्दन यादव, मदन ऋषिदेव के साथ- साथ सभा में हजारों की संख्या में अपने नेता को सुनने पहुंचे।updated by gaurav gupta

loading...