किच्छा (ऊधमसिंह नगर) : टप्पेबाज ने स्कॉर्पियो मालिक को झांसे में लेकर उसकी कार में रखे दो लाख की नकदी और लाइसेंसी रिवॉल्वर साफ कर दिए। मामले की भनक लगने पर पीड़ि‍त ने तत्काल पुलिस के आपात नंबर पर सूचना दी।

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के पलिया निवासी जोरा सिंह की लखीमपुर से पंजाब के बीच निजी बस संचालित होती है। उनकी एक बस रविवार रात सिरसा फार्म के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। इसे ठीक कराने जोरा सिंह किच्छा आया हुआ था। दोपहर तकरीबन एक बजे वह बस का एक पार्ट ठीक कराने दरऊ चौक के समीप दुकान पर पहुंचा। पार्ट ठीक कराने के बाद वह अपनी स्कॉर्पियो यूके 06एसी 1007 से वापस सिरसा को जाने लगा।

तभी सामने से आ रहे एक युवक ने इशारा कर कार से तेल गिरने की बात कही। इस पर जोरा सिंह कार से नीचे उतरकर देखने लगा। एक मिनट बाद वह ड्राइविंग सीट पर वापस आया और कार स्टॉर्ट कर चल दिया। कुछ दूर पहुंचने के बाद जब उसकी कार नजर बगल की सीट पर पड़ी और उस पर रखा बैग गायब देखा तो उसके होश उड़ गए।

वह तत्काल वापस दुकान पर लौटा पर वहां बैग की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। जोरा सिंह के मुताबिक बैग में दो लाख की नकदी तथा उसका लाइसेंसी रिवॉल्वर था। इस पर उसने तत्काल 100 नंबर पर पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी।

इस पर एएसपी देवेद्र पिंचा व कोतवाल योगेश उपाध्याय पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और जोरा सिंह से घटना की जानकारी ली। एएसपी पिंचा ने बताया कि घटना की सूचना निकटवर्ती थानों के साथ ही उप्र पुलिस को दे दी गई है और बदमाशों की तलाश की जा रही है।

loading...