नई दिल्‍ली: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण  निर्देशक संजय लीला भंसाली के चहेते एक्‍टरों में से एक हैं और यही कारण है कि भंसाली इस जोड़ी के साथ अपनी तीसरी फिल्‍म लेकर आ रहे हैं. लेकिन इस बार भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावती’ की शूटिंग कर रहे रणवीर सिंह के लिए उनका ‘पर्फेक्‍शन’ काफी भारी साबित हुआ है, क्‍योंकि ‘पद्मावती’ के चक्‍कर में रणवीर सिंह को पूरे 24 थप्‍पड़ खाने पड़े हैं और यह बात खुद रणवीर सिंह ने बतायी है. रणवीर सिंह को यह थप्‍पड़ सीनियर एक्‍टर रजा मुराद से खाने पड़े हैं. बता दें कि ‘पद्मावती’ में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अलावा एक्‍टर रजा मुराद की भी भंसाली के साथ फिल्‍मों की हैट्रिक पूरी होने वाली है.

दरअसल रणवीर सिंह को इस फिल्‍म के एक सीन में रजा मुराद से थप्‍पड़ खाना था. ऐसे में जैसे ही रजा मुराद ने रणवीर को पहला थप्‍पड़ मारा, निर्देशक को यह ज्‍यादा पसंद नहीं आया. भंसाली इस सीन को परफेक्‍ट करना चाहते थे और यही कारण है कि इस सीन को बार-बार दौहराया गया. आखिरकार रजा मुराद से 24 थप्‍पड़ खाने के बाद भंसाली को यह सीन ओके लगा. लेकिन इतने थप्‍पड़ खाकर रणवीर सिंह के गाल लाल पड़ चुके थे.

True story! ???????? #Padmavati

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

दीपिका और रणवीर की जोड़ी, ‘पद्मावती’ के साथ तीसरी बार संजय लीला भंसाली से मिल रही है. इससे पहले यह दोनों फिल्‍म ‘बाजीराव मस्‍तानी’ और ‘गोलियों की रासलीला – रामलीला’ में साथ नजर आ चुके हैं. इन तीनों ही फिल्‍मों में रजा मुराद भी नजर आए हैं. ‘पद्मावती’ में पहली बार भंसाली के कैमरे से शाहिद कपूर भी नजर आने वाले हैं. शाहिद इस फिल्‍म में दीपिका पादुकोण के पति बने नजर आएंगे.

loading...