नई दिल्‍ली: अमिताभ बच्‍चन वैसे तो इन दिनों अपनी 2 फिल्‍मों की शूटिंग में बिजी हैं, लेकिन फिर भी जल्‍द ही वह हर रोज टीवी पर लोगों से मिलने वाले हैं. बिग बी 28 अगस्‍त से एक बार फिर ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन 9 में लोगों को गेम शो खिलाते नजर आएंगे. लेकिन अगर आपको लगता है कि यह सिर्फ नया सीजन है और बाकी सारी चीजें इसकी पुरानी है तो हम आपको बता दें इस बारकेबीसी में कंटेस्‍टेंट के लिए बहुत कुछ नया होगा. केबीसी के फिर से होस्‍ट बने नजर आने वाले अमिताभ बच्‍चन शो के प्रमोशन में लग गए हैं. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार बुधवार को मुंबई में आयोजित एक इवेंट के दौरान अमिताभ ने शो से जुड़ी कई नई चीजों के बारे में बताया.

‘कौन बनेगा करोड़पति’ हर सोमवार से शुक्रवार तक रात 9 बजे प्रसारित होगा. अब तक के सीजन में आपने देखा कि अमिताभ बच्‍चन ‘फोन ए फ्रेंड’ लाइफलाइन के जरिए कंटेस्‍टेंट की बात उनके जानने वालों से कराते थे लेकिन अब इस शो में फोन ए फ्रेंड नहीं बल्कि ‘वीडियो ए फ्रेंड’ होगा. यानी अब घर बैठे लोग भी इस शो में नजर आएंगे.

इस बार शो में एक नया ऑप्‍शन ‘ जोड़ीदार’ भी होगा. जिसमें परिवार का सदस्य या दोस्त होगा, जिससे सवाल का जवाब पूछा जा सकेगा. साथ ही हर बार की तरह इस बार बड़े-बड़े चैक नहीं मिलेंगे बल्कि इस बार डिजिटली पैसा ट्रांसफर होगा. यानी इधर जीत और उधर पैसा. इस शो के कई बदलावों के बारे में हम पहले ही आपको बता चुके हैं.

इस बार कई स्‍पेशल एपिसोड भी होंगे जिनमें कई जानीमानी हस्तियां शामिल होंगी, जो यहां गेम शो के अलावा अपने सामाजिक कार्यों के बारे में भी बात करेंगी. यह शो पहले ही रिकॉर्ड बना चुका है. रजिस्‍ट्रेशन के 7 दिनों के भीतर ही इस शो में 19.8 मिलियन लोगों ने अपनी एप्‍लीकेशन्‍स भेजी हैं.

loading...