शाहिद कपूर और अमृता राव के फैंस के लिए इन दिनों एक अच्छी खबर है. शाहिद कपूर और अमृता राव स्टारर हिट फिल्म “इश्क विश्क” का सीक्वल बनने जा रहा है. फिल्म के सीक्वल को लेकर दर्शको को काफी बेसब्री से इंतज़ार है. इन दिनों फ़िल्मी गलियारों में ऐसी चर्चा है कि शाहिद कपूर की हिट फिल्म के सीक्वल में उन्हीं के छोटे भाई ईशान खट्टर लीड रोल में नजर आ सकते हैं. वहीं अगर निर्देशन की बात की जाये, तो रमेश तुरानी इस फिल्म को प्रोड्यूस कर सकते है.

सूत्रों ने अनुसार,इस फिल्म के मेकर्स ने फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम भी शुरू कर दिया है. वहीं अगर फिल्म की कहानी को लेकर बात करें तो ये एक यंग लड़के की कहानी पर आधारित होगी. फिल्म की डिमांड को देखते हुए ईशान खट्टर के नाम को लेकर चर्चा की जा रही है, क्योंकि ईशान किरदार के चार्म और मासूमियत को बेहतर तरीके से दर्शा सकते हैं.’

इसकी साथ ही ऐसी भी खबर है कि इस बारे में ईशान से बात की जा चुकी है. लेकिन अभी तक कुछ भी तय नहीं हुआ है और न ही आधिकारिक रूप से कोई पुष्टि की गयी है. वहीं अगर सब कुछ सही रहा तो यह देखना दिलचप्स होगा कि अपने बड़े भाई के चार्म और मासूमियत को ईशान किस तरह आगे बढ़ाते हैं.

Updated by: Reema Bhardwaj

loading...