मधेपुरा/मुरलीगंज: मुरलीगंज बिहारीगंज एसएच 91 रोड में बुधवार को लगभग 3:30 बजे के आसपास पुराने ईंट भट्ठा के पास अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मारकर फरार हो गया। गोली हाथ में लगने के कारण घायल हो गया। आसपास मौजूद लोगों ने घायल अवस्था में पीएचसी पहुंचाया।

जहां डॉ0 लालबहादुर ने उपचार कर बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा रेफर कर दिया। उन्होंने बताया कि हाथ में गोली लगी है। सूचना मिलते ही परिवार के लोग भी पीएचसी पहुंचे। बताया गया कि रजनी पंचायत के वार्ड नं0 17 निवासी जयकुमार दास उम्र लगभग 40 वर्ष बाइक पर सवार होकर मुरलीगंज से घर जा रहे थे। इसी बीच मुरलीगंज बिहारीगंज एसएच 91रोड में पुराने ईट भट्ठा के पास अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया।

बताया गया कि जयकुमार दास बैंक से पैसा निकालकर घर जा रहे थे। रजनी पंचायत के डोय्ढी टोला प्राथमिक विद्यालय में सहायक शिक्षक पद पर कार्यरत हैं। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना के पुलिस ने अपराधियों की धर पकड़ के लिए छापेमारी तेज कर दिया है। बताया गया कि शिक्षक के पास लगभग 30 हजार रुपये, मोबाइल और नया बाइक था। जिसे अपराधी नहीं ले पाए।

थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि चलते हुए गोली मारी गई है। अपराधियों द्वारा दो गोली चलाने की बात कही है। शिक्षक को एक हाथ में लगी है। घटना के बाद छानबीन तेज कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि आपराधिक और आपसी रंजिश दोनों बिन्दुओ पर छानबीन की जा रही है। updated by gaurav gupta

loading...