बॉलीवुड की उभरती सितारा दंगल गर्ल जायरा वसीम ने रव‍िवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉलीवुड छोड़ने की घोषणा करके सभी को हैरान कर दिया. जायरा वसीम की इस पोस्ट के बाद से ही सोशल मीड‍िया पर जमकर बहस शुरू हो गई है. जायरा वसीम के अचानक से इंडस्ट्री छोड़ने पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स हैरान हैं. इस मामले में दंगल के डायरेक्टर न‍ितीश तिवारी का भी बयान सामने आ गया है.

जायरा वसीम के पोस्ट पर हैरानी जताते हुए दंगल के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने कहा, “मुझे मालूम पड़ा कि जायरा ने ये फैसला ल‍िया है. मेरे ल‍िए ये हैरान कर देने वाली बात है. ये ऐसी उम्मीद नहीं है. लेकिन आख‍िर में ये उसकी ज‍िंदगी का फैसला है कि वो आगे कैसे बढ़ना चाहती है. हां हमें जायरा के इंडस्ट्री से जाने का दुख रहेगा, क्योंकि वो एक शानदार कलाकार है.”

वहीं, ल‍ेख‍िका तस्लीमा ने लिखा ‘मेरे रोंगटे खड़े हो गए! बॉलीवुड की प्रतिभाशाली एक्ट्रेस जायरा वसीम अब अभिनय छोड़ना चाहती हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि उनके अभिनय करियर ने अल्लाह में उनके विश्वास को लगभग खत्म कर दिया है. क्या नैतिक निर्णय है! मुस्ल‍िम समुदाय की कई प्रतिभाएं बुर्के के अंधेरे में जाने को मजबूर हैं.

आपको बता दें की जायरा वसीम ने बॉलीवुड में दंगल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. दंगल में गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभा चुकी जायरा वसीम ने रविवार सुबह अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान किया था. जिसकी वजह उन्होंने धर्म को बताया था. Updated by: Reema Bhardwaj

loading...