जानकीनगर (पूर्णिया): स्वाधीनता के 75 वर्ष अमृत महोत्सव पर माँ ट्रेडर्स द्वारा जानकीनगर नगर पंचायत स्थित ठाकुर उच्च विद्यालय खूँट क्रीड़ा मैदान में दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें भारतीय सेना, अर्द्धसैनिक बल, दारोगा, बिहार पुलिस एवं बिहार गृह रक्षावाहिनी में भर्ती के लिए तैयारी कर रहे युवाओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया।

16 मीटर दौड़ प्रतियोगिता में रमण कुमार प्रथम स्थान, राजू कुमार द्वितीय स्थान एवं अमन सिंह तृतीय स्थान प्राप्त किया। समाजसेवी विजय रौशन ने तीनों प्रतिभागी को पुरस्कार स्वरूप उपहार और प्रोत्साहन राशि प्रदान किया गया।

श्री रौशन ने कहा कि हमारा उद्देश्य है कि रक्षा क्षेत्र में जाने के लिए तैयारी कर रहे युवाओं को प्रोत्साहन देना, ताकि उनका मनोबल बढ़े और रक्षा क्षेत्र में जाने के लिए प्रेरित हो।

प्रतिभागी को पुरस्कार प्रदान करते हुए ऋषिकेश साह ने कहा कि आने वाले समय में दौड़ प्रतियोगिता में शामिल होने वाले प्रतिभागी को प्रोत्साहन देने के लिए और दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा। हम युवाओं से अपील करते हैं कि पुरे तन-मन से दौड़ की तैयारी करें।

इस मौके पर रामचंद्र मंडल, विनोद यादव, पप्पू कुमार, अंकित कुमार, धनंजय कुमार, अभाविप के जिला संयोजक अभिषेक आनंद, जयंत भारती, रूपेश कुमार, आशीष कुमार, राजेश कुमार सहित दर्जनों युवा दौड़ प्रतियोगिता की सफलता के लिए तत्पर रहे। updated by gaurav gupta 

loading...