पूर्णिया – जिला के रानीपतरा क्षेत्र के महेंद्रपुर में दुर्गा पूजा को बहुत ही धूम-धाम से मनाया जा रहा है! और नव निर्माण मंदिर का भी शुभारंभ किया गया और यहां पर कई वर्षों से पूजा की जाती है !

इस मंदिर में जो भी भक्त आते हैं!इस मंदिर की यह आस्था है जो भी भक्त यहा आते हैं उनकी मुरादे पूरी होती है, जिसके कारण और भी ज्यादा मात्रा में भक्तजन आते हैं!

वहीं महाराजपुर पंचायत के किशनपुर गांव में एक अद्भुत भक्त जो विजय कुमार सिंह पिता सुरेंद्र प्रसाद सिंह ,माता सत्या देवी के घर में दुर्गा पूजा जिसमें भक्त विजय कुमार सिंह ने दस दिनों बिना अन्य ग्रहण किए अपने सीने पर कलश स्थापित कर मां दुर्गा की पूजा पिछले 4 वर्षों से करते आ रहे हैं और उनकी पत्नी रीता देवी का कहना है कि उनकी मनोकामना पूर्ण होने से वह करते आ रहे हैं,आप को बताते चलें कियो करते हैं सीने पे क्लश रखकर पूजा कुछ वर्ष पहले रात्री में सुनसान रास्ते में फंस गये थे और वहां से निकलना मुश्किल हो गया था, तब विजय सिंह ने माँ दुर्गा का स्मरण किया कुछ अद्भुत शक्ति दिखाई दी, उसके बाद वह घर सही सलामत पहुंचे, तब से नवरात्र में अपने सीने पे कलश रखकर पूजा का संकल्प लिया | रिपोर्ट – रोशन कुमार, updated by gaurav gupta

loading...