मुरलीगंज (संवावदाता चंचल कुमार) – प्रखंड के हरिपुरकला पंचायत में राजद के पूर्व जिलाध्यक्ष जगदीश यादव के आवास पर युवा क्रांति फाउंडेशन के द्वारा लोक आस्था का महापर्व छठ को लेकर लगभग दो हजार छठव्रती के बीच साड़ी और नारियल वितरण किया गया।

मौके पर जिला परिषद अध्यक्षा मंजू देवी ने कहा की वैसे तो छठ पर्व देश विदेश में भी मनाया जाता है।लेकिन कोशी इलाक़े में खास आस्था के साथ लोक आस्था का महापर्व मनाया जाता है।सेवा के भाव से युवा क्रांति फाउंडेशन के अध्यक्ष श्वेत कमल उर्फ बौआ यादव द्वारा एक सराहनीय कार्य है। जिससे लोगों में काफी खुशी है।

राजद के पूर्व जिलाध्यक्ष जगदीश यादव ने कहा कि बौआ जी बौआ जी हमेशा से मानव सेवा को अपना पहला कर्तव्य चुना है जो हमारे लिए खुशी और गर्व की बात है।

मौके पर बौआ यादव ने बताया कि जो भी युवा – युवती इस कार्य से जुड़ना हो ज्यादा से ज्यादा जुड़े।एवं सामाजिक कार्यकर्ता के तौर पर कार्य करने को आगे आये।छठ के शुभ अवसर पर छठव्रती के बीच साड़ी और नारियल दिया जा रहा है।वही उन्होंने बताया कि हर सभी घाटों पर सफाई एवं एवं रास्तों बिजली की समुचित व्यवस्था की जा रही है। समाजसेवी विश्वजीत कुमार उर्फ पिंटू यादव मंच की अध्यक्षता कर थे ।मौके पर राजदीप यादव,कृष्णकांत मंजू,राजीव दास, राजु जी,नारायण दास ,समेत ग्रामवासी मौजूद थे।updated by gaurav gupta

loading...