पटना – युवा सम्राट भवेश प्रसाद यादव ने कहा- तेजप्रताप-तेजस्वी विवाद से नहीं हुआ नुकसान.
बिहार में आरजेडी और महागठबंधन की हार पर पार्टी और अलायंस दोनों में रार है. आरजेडी के युवा सम्राट भवेश यादव ने इस हार के लिए तेजस्वी और तेजप्रताप विवाद को कोई कारण नहीं माना है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी और तेजप्रताप के निजी विवाद से महागठबंधन को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. तेजप्रताप पर कार्रवाई की रघुवंश सिंह की मांग को भी उन्होंने खारिज करते हुए कहा कि यह पार्टी का निजी मामला है.
“बता दें कि आरजेडी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने मीडिया प्रभारी से बात करते हुए कहा कि लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव और बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के बीच के विवाद के कारण पार्टी को भारी नुकसान हुआ है. तेजप्रताप के विरुद्ध पार्टी को कार्रवाई करनी चाहिए.”
महागठबंधन की हार पर भवेश यादव ने कहा कि सभी को हार की जिम्मेदारी लेनी चाहिए और मैं भी जिम्मेदारी लेता हूं. उन्होंने कहा कि महागठबंधन को रणनीति बदलने की जरूरत है।
राजद के युवा सम्राट भवेश यादव ने कहा कि महागठबंधन के लोग परेशान नहीं हों. लोकसभा और विधानसभा चुनाव में बहुत अंतर होता है. महागठबंधन के लोग बैठकर कमियों को दूर करेंगे. 2020 में फिर से महागठबंधन सत्ता में वापस आएगा। updated by gaurav gupta

loading...