मझिआव(संवाददाता-विवेक चौबे) -भाजपा के शासन काल में हुई महंगाई के खिलाफ कांग्रेस के प्रखंड स्तरीय कार्यकर्ता एवं सीपीआईएम के लोगों ने झंडे के साथ संयुक्त रुप से जुलूस निकाला ।

जुलूस का नेतृत्व कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष – एस. एन. त्रिपाठी कर रहे थे।

जुलूस पुराना नगर पंचायत कार्यालय से शुभारंभ किया गया, जो बाजार मुख्य पथ होते हुए डाक बंगला अस्पताल से वापसी होकर ब्लॉक रोड होते हुए पुनः पुराना नगर पंचायत कार्यालय पर पहुंचकर समाप्त हुआ, इस दौरान कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष -एस. एन. त्रिपाठी ने कहा कि भाजपा के शासनकाल में गरीबों को मूर्ख बनाकर अमीरों की झोली भरा जा रहा है ।

साथ ही कहा की महंगाई आसमान छू रही है ।सभी सरकारी दफ्तरों में घूसखोरी एवं कमीशनखोरी के बगैर काम नहीं किया जा रहा है ।

भाजपा के शासन काल में सिर्फ लूट-खसोट जारी है ।

यह सरकार सिर्फ पूंजीपतियों की सरकार है ।

वही सीपीआई एम के किसान सभा का जिला अध्यक्ष- सतेंद्र सिंह ने कहा कि भाजपा के कार्यकाल में पेट्रोलियम पदार्थों के मूल्य में वृद्धि कर केंद्र सरकार ने गरीब दिहाड़ी मजदूर एवं किसानों के साथ -साथ आम जनता को महंगाई के आग में झोंकने का काम किया है, कहा कि भाजपा के क्रियाकलापों से जनता उब चुकी है।

इसके पश्चात कई लोगों ने सरकार बिरोधी नारे लगाये।

भारत बंद के दौरान आधे से अधिक दुकान खुली हुई थी। सड़कों पर बड़ी वाहन नहीं चलीं, टेंपो की संख्या कम देखी गई।

जबकि सरकारी दफ्तर एवं स्कूल तथा बैंक प्रतिदिन की तरह खुले रहे ।

सरकारी कार्यालय एवं बैंकों में जरूरत लोगों की उपस्थिति कम देखी गई।

बंद से निपटने के लिए थाना प्रभारी- विनय कुमार के निर्देश पर चौक चौराहे पर पुलिस की व्यवस्था की गई थी। साथ ही थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ अपने स्पेशल मॉनिटरिंग करते देखे गये।

जुलूस में कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ता- अच्युतानंद तिवारी, सीपीआई एम के किसान सभा के जिलाध्यक्ष -सतेंद्र कुमार सिंह, कामेश्वर सिंह,राजनाथ सिंह,कांग्रेस के सतेंद्र पांडेय, सतेंदर तिवारी, पिंकू तिवारी,असमेर चौबे,बबलू दुबे, जयप्रकाश पाठक, हरदेव राम,सहित सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल थे। updated by gaurav gupta

loading...