मधेपुरा – जन अधिकार छात्र परिषद मधेपुरा के द्वारा जाप सुप्रीमो सह

सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव पर मधुबनी में जानलेवा हमला के विरोध में मधेपुरा भूपेंद्र चौक पर छात्र जिला अध्यक्ष रौशन कुमार बिट्टू के नेतृत्व में बिहार के मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया गया।

जाप छात्र जिलाध्यक्ष रौशन कुमार बिट्टू ने कहा कि हम अपने राष्ट्रीय संरक्षक के ऊपर हुए हमले की घोर निंदा करते हैं। अब बिहार में पूर्णतः जंगल राज कायम हो गया है। प्रदेश उपाध्यक्ष ई० हिंमांशु शेखर ने कहा कि आज जब हमारे जननायक माँ-बहन के सम्मान की लड़ाई, अस्मिता को बचाने के लिए मधुबनी से पद यात्रा की शुरुआत करने जा रहे थे तो बिहार के मुख्यमंत्री एवं बलात्कारी ब्रजेश ठाकुर के गुंडे ने उन पर जानलेवा हमला किया है।

शायद उनको पता नहीं है कि पप्पू यादव जी के इशारे पर हम समूचे बिहार के नौजवान उनके खातिर जान देने और जान लेने को तैयार हैं। छात्र संघ विश्वविद्यालय अध्यक्ष कुमार गौतम ने कहा कि आप सोच सकते हैं कि बिहार में सांसद जनप्रतिनिधियों के ऊपर हमला हो रहा है, अगर वो सुरक्षित नहीं हैं तो जनता का क्या हाल होगा बिहार में। जाप नगर युवा परिषद अध्यक्ष गोपी कृष्ण उर्फ वीडियो यादव ने कहा कि आज हमारे सुप्रीमो पर जो हमला हुआ है उनके एक-एक आंसू का बदला लेंगे, जनता सब देख रही है इसका असर चुनाव में देखिएगा।

छात्र नगर अध्यक्ष समाज सेवी सामंत यादव ने कहा कि अभी तो ये अंगड़ाई है, बाकी पूरी लड़ाई है।” न पप्पू यादव रुका है न झुका है बहनों के सम्मान में जन अधिकार है मैदान में”, पद यात्रा को कोई नहीं रोक सकता है। अब इन बलात्कारियों की अर्थी बहुत जल्द निकलने वाली है।

मौके पर जिला उपाध्यक्ष दुर्गानंद उर्फ दुर्गा यादव, मिथुन यादव, नीतीश नायक, जितेन्द्र यादव, रवि राय, संदीप कुमार, कार्यलय सचिव देवाशीष पासवान, कार्यालय उपसचिव शैलेंद्र कुमार, राजा यदुवंशी, रवि यदुवंशी, विकाश कुमार राजा, के साथ साथ सेकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

मधेपुरा से
संजीव कुमार की रिपोर्ट, updated by gaurav gupta

loading...