पटना – राजद के युवा सम्राट भवेश प्रसाद यादव ने चुनाव में धनबल के खुलेआम इस्तेमाल को लेकर सवाल उठाया और भाजपा पर भ्रष्टाचार रोकने के लिए कुछ नहीं करने का आरोप लगाया. भवेश यादव ने कहा “चुनाव में स्पष्ट तौर पर धन बल के इस्तेमाल को देखें. ग्राम पंचायत से लेकर लोकसभा तक के हर चुनाव को जीतने के लिए इस तरह से धन बल का इस्तेमाल देश में बीते 50 सालों में कभी नहीं देखा गया है.”
भाजपा पर निशाना साधते हुए भवेश यादव ने कहा कि देश में बीते 60 सालों में भ्रष्टाचार की बात कर रहे हैं. लेकिन 2014 में सत्ता में आने के बाद उन्होंने 4 सालों में इससे निपटने के लिए कुछ नहीं किया. जबकि देश में भ्रष्टाचार दिन पर दिन बढ़ता हुआ नजर आ रहा है.
भवेश यादव ने कहा “2जी घोटाले को याद करें इसकी चर्चा सिर्फ भारत में ही नहीं दुनिया भर में हुई. इसने भारत को धरती पर सबसे भ्रष्ट राष्ट्र बताते हुए एक खराब छवि बनाई.
भवेश यादव ने व्यंग भरे लहजे में कहा मौजूदा सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई को लेकर गंभीर नहीं है.
उन्होंने कहा कि चुनावों में इस्तेमाल होने वाले धन का स्त्रोत रहस्यमय बना हुआ है. और कोई नहीं जानता कि इतनी बड़ी मात्रा में धन कहां से आ रहा है. अन्यथा दूसरे राजनीतिक दलों को भी इससे फायदा मिल सकता है. यह पूछे जाने पर क्या लोगों ने भाजपा को 2014 में वोट दे कर गलती की है ? भवेश यादव ने कहा “यह वास्तव में देश के लोगों के साथ धोखा हुआ है|updated gaurav gupta

loading...