पटना – बिहार में अब दो राजनीतिक दलों के बीच घोटालों पर राजनीति चल रही है. दोनों दल एक दूसरे के राज में हुए घोटालों की पोल खोल रहे हैं. बिहार में राष्ट्रीय जनता दल के युवा सम्राट भवेश प्रसाद यादव ने नीतीश सरकार के खिलाफ हल्ला बोला है. नीतीश सरकार में हुए घोटाले गिना रहे हैं. और साथ ही तंज भी कस रहे हैं, युवा सम्राट ने बताया नीतीश सरकार के घोटालों का लिस्ट.
सृजन घोटाला,
शौचालय घोटाला,
बांध घोटाला,
छात्रवृत्ति घोटाला,
स्टेडियम घोटाला,
स्कूल निर्माण घोटाला,
दवा घोटाला,
जननी घोटाला,
एस्टीमेट घोटाला,
बीपीएससी घोटाला,
टॉपर घोटाला,
लेक्चरर घोटाला,
पीएम आवास घोटाला.

राजद के युवा सम्राट भवेश प्रसाद यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कई घोटालों का पोल खोलते हुए कहा अनेकों घोटालों के सरताज व थीसिस चुराने वाले नीतीश चाचा अब भ्रष्टाचार से लड़ेंगे. उन्होंने जो घोटालों की लिस्ट दी है. वह है सृजन घोटाला, शौचालय घोटाला, बांध घोटाला, छात्रवृत्ति घोटाला, स्टेडियम घोटाला, स्कूल निर्माण घोटाला, दवा घोटाला, जननी घोटाला, एस्टीमेट घोटाला, बीपीएससी घोटाला, टॉपर घोटाला, लेक्चरर घोटाला, पीएम आवास घोटाला.
भवेश यादव ने नीतीश सरकार पर कमेंट करते हुए कहा कि बिहार में भ्रष्टाचार और चूहों पर लग रहे आरोपों पर उन की व्यथा बताई. और उन्होंने कहा था कि 1000 हजार करोड़ का बांध टूटे, करोड़ों की जप्त 9 लाख लीटर शराब गायब हो. करोड़ों की दवाई गायब हो, गरीबों का राशन गायब हो, नीतीश जी के कुशासनी राज में भ्रष्टाचार के दोषी चूहे ही होंगे. चूहे भी इनके झूठे आरोपों से परेशान पलायन कर रहे हैं. अब नीतीश जी किसे दोषी ठहराएंगे.|updated gaurav gupta

loading...