नई दिल्ली ।आपसी रंजिश के चलते गवानी पड़ी बेटे को जान
दिल्ली के बादली इलाके मे सोमवार सुबह मिली एक सिर कटी लाश जिसकी पहचान जावेद (21) के रूप मे हुई है। हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है।
मृतक जावेद के पिता हकिमुददीन से यह जानकारी मिली कि उसका लड़का फैक्ट्री में काम करता था। रविवार को 7 बजे के करीब जावेद को किसी का फोन आया था। जिसके बाद फिर जावेद घर ही नही लौटा। घर वालो ने जब उससे संपर्क करने की कोशिश कि तो उसका फोन स्विच ऑफ जा रहा था। सोमवार की सुबह मृतक के छोटे भाई जुनैद (19) को सिरसपुर मैट्रो के पास खेतो में अपने भाई की सर कटी लाश पड़ी मिली। उस वक्त पुलिस भी वहा मौजूद थी।

जावेद के पिता ने बताया कि उनकी पहले सिरसपुर मे बिरयानी की दुकान थी। जहा उनपर साल 2015 मे जानलेवा हमला किया गया था। उन्होंने आगे बताया कि कुछ कारचालक युवक उनकी दुकान पर आकर उनसे कुछ पैसे मांगने लगे। वजह पूछने पर उन्हें पता चला कि वो उनसे हफ्ता वसूलने आए थे और उनका विरोध करने पर उन्होंने हकिमुददीन को बुरी तरह पीटा और उनपर गाड़ी चढ़ा दी। जिसके कारण उन्हें अपनी एक टांग भी गवानी पड़ी। मृतक के परिजनों को उन्हीं युवकों पर जावेद की हत्या का शक है।पुलिस जांच में लगी है। ःअनुभवी आंखें न्यूज ब्यूरो

loading...