*राज्य सरकार और केंद्र सरकार दोनों साथ मिलकर बाढ़ का स्थायी निदान निकालें:-अपना अमित(एडवोकेट)*
नई दिल्ली (द्वारका) ।बनमनखी युवा व्यवसायी संघ के मीडिया प्रभारी अपना अमित(एडवोकेट)दिल्ली द्वारका स्थित अनुभवी आँखें न्यूज़ के कार्यालय आये।


सरल और निर्मल स्वभाव के धनी अपना अमित जी बनमनखी और आस-पास से जुड़ी हुई बहुत सारी बातों से अनुभवी आंखें न्यूज को अवगत कराया।
बिहार में बाढ़ ने जो तबाही मचाई है, अपना अमित की आँखों मे तबाही का मंजर साफ-साफ झलकता था।

बाढ़ से तबाह हुए पीड़ित परिवारों की व्यथा सुनाते-सुनाते वे भावुक हो गये।उन्होंने कहा कि,जिस तरह से बनमनखी के युवा व्यवसायी संघ की पूरी टीम ने जान जोखिम में डालकर बाढ़ पीड़ितों तक राहत सामग्री वितरण कराने का कार्य किया है।यह बहुत ही सराहनीय कार्य है। उन्होंने आगे कहा कि,बेसहारा,बेबस,लाचार,पीड़ित व शोषित व्यक्तियों का सहयोग करना ही सही मायने में सबसे बड़ी मानव सेवा है।
बनमनखी के विकास पर चिंता जाहिर की व कहा कि बनमनखी में चीनी मिल खुलने के उपरांत ही बाजार में रौनक बढ़ेगी और रोजगार के अवसर खुलेंगे।

सिकली गढ़ धरहरा के भक्त प्रहलाद स्तम्भ को टूरिस्ट प्लेस बनाया जाय साथ ही कुशहा शवदाह गृह योजना पर भी काफी बल दिया।उन्होंने कहा कि अनुभवी आंखें न्यूज चैनल ने समय समय पर जरूरी खबर प्रसारित किया व युवा व्यवसायी संघ का हौसला बढ़ाया जिससे आम लोगों तक राहत सामग्री पहुंचाई जा सकी ।
एबीवीपी के कार्यकर्त्ताओं, आनंदमार्गी व तमाम जनप्रतिनिधियों ने जो बाढ़ पीड़ितों के लिए दिलखोलकर मदद की है वह काबिलेतारीफ है।
अपना अमित ने बाढ़ पीड़ितों के दर्द को अपना दर्द बताते हुए कहा कि,राज्य सरकार और केंद्र सरकार दोनों साथ मिलकर बाढ़ के स्थायी निदान हेतु डैम बनवाए ताकि लोगों को इस प्रलयकारी आपदा से हमेशा के लिए छुटकारा मिल सके।ःअनुभवी आंखें न्यूज ब्यूरो, दिल्ली।

loading...