बनमनखी (पूर्णिया) बिहार पैसनर समाज का दूसरा वर्ष कार्यक्रम का आयोजन स्थापना दिवस 2017 मनाया गया,कला मंच एव कार्यक्रम का उद् घाटन डॉ मनोज कुमार झा (उप सचिव बिहार लोक सेवा आयोग,पटना) द्वारा किया गया| बिहार पेंशनर समाज की बनमनखी पेंशनर समाज की शाखा द्वारा युवा व्यवसायी संघ के सचिव गोपाल अग्रवाल को उसके सकारात्मक कार्यो के लिए सम्मानित किया गया।


सचिव गोपाल अग्रवाल ने कहा कि पेंशनर समाज के द्वारा किया गया सम्मान उनके लिए बहुत मायने रखता है। क्योकि इस समाज में सभी पढ़े लिखे रिटायर्ड बुद्धिजीवी लोग है। जब ऐसे लोग सम्मान करते है तो महसूस होता है की आप सही दिशा में जा रहे है।
सचिव ने इस सम्मान के श्रेय अपने अध्यक्ष श्री स्वपन कुमार,उपाध्यक्ष श्री दिनेश चौधरी एवम् अपने संग़ठन के सभी सदस्यों को दिया। सचिव ने कहा की अध्यक्ष एवम् उपाध्यक्ष ने उनके हर निर्णय का सम्मान किया और अपना सहयोग दिया। बाढ़ पीड़ित सहायता के दौरान ,दुर्गम जगहों पर जाकर सहायता पहुचाने के कारण ही उनको पहचान मिली। सचिव ने इसका पूरा श्रेय अध्यक्ष स्वपन कुमार को दिया । कहा उनके बिना ऐसे जगहों पर जाना नामुमकिन था।

इस अवसर पर युवा व्यवसायी संघ के अध्यक्ष स्वप्न अग्रवाल उपाध्यक्ष दिनेश चौधरी व सचिव गोपाल अग्रवाल ने दशहरा व मुहर्रम की हार्दिक शुभकामनाएं अनुभवी आंखें न्यूज चैनल परिवार व आम लोगों को दी और कहा उनका जीवन समाज सेवा के लिए समर्पित है। ।ःअनुभवी आंखें न्यूज के लिए गौरव गुप्ता की रिपोर्ट

loading...