मधेपुरा(संवाददाता संजीव कुमार) – शराब डिलीवरी करने आए व्यक्ति को लिया हिरासत में उनके पास से बरामद डायरी एवं मोबाइल से मुरलीगंज नगर क्षेत्र के विभिन्न ठिकानों पर छापा, वहां से भी शराब बरामद*

*कुल चार आरोपी भेजे गए न्यायिक हिरासत में*

मुरलीगंज थाना पुलिस को मिली विभिन्न अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप बरामद करने में बड़ी सफलता। मुरलीगंज थाना परिसर में प्रेस वार्ता के दौरान मधेपुरा जिले के अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी वसी अहमद ने जानकारी देते हुए बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए पुलिस द्वारा सघन रूप से निष्पक्ष एवं स्वतंत्र मतदान के लिए पूरी तरह सजगता से काम कर रही है।

उन्होनें बताया कि इसी क्रम में मुरलीगंज नगर क्षेत्र के दो अलग-अलग जगहों से अंग्रेजी शराब की बरामदगी हुई है। शुक्रवार की रात मुरलीगंज थानाध्यक्ष अवर निरीक्षक प्रशांत कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि रात में पूर्णिया की तरफ से सहरसा की ओर जा रही पैसेंजर ट्रेन से अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप की डिलीवरी मुरलीगंज स्टेशन पर होने वाली है,जो मुरलीगंज के विभिन्न आदमियों को दी जाएगी। मुरलीगंज पुलिस द्वारा स्टेशन पहुंचकर देखा तो एक व्यक्ति हंक मोटरसाइकिल पर कुछ प्लास्टिक के बोरे में कुछ बांध रहे थे पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया और जब सामानों की तलाशी ली गई तो उसके पास से एक डायरी और एक मोबाइल के साथ-साथ एक सौ के सौलह नोट बरामद किए गए। फिर जब बोरे की तलाशी ली गई तो उसमें से किंगफिशर कैन वियर के 44, रॉयल स्टैग 750ml के 24 बोतल तथा सिगनेचर के 750ml के दो बोतल बरामद किए गए। जब उसे हिरासत में लेकर थाना लाकर पुछताछ किया गया तो उसने अपना नाम राजेश साह, घर भेलवा थाना भवानीपुर जिला पूर्णिया बताया। डायरी एवं मोबाइल का जब अवलोकन किया गया तो उसमें से मुरलीगंज नगर क्षेत्र में शराब पाने वाले के व्यक्ति का नाम और पता अंकित था।

मुरलीगंज थाना कांड संख्या 128/2019 दर्ज कर डायरी में अंकित होम डिलीवरी करने वालों के नाम व्यक्तियों के गिरफ्तारी एवं शराब बरामदगी के लिए छापेमारी की गई इसी क्रम में मुरलीगंज नगर क्षेत्र के रहिका टोला वार्ड नंबर 12 निवासी अजय पोद्दार पिता स्वर्गीय नथन पोद्दार के गिरफ्तारी के लिए उनके यहां छापामारी एवं तलाशी ली गई तो उसके घर के कोने में बोरे से ढका हुआ ऑफिसर चॉइस ब्लू की 750ml वाली 8 बोतलें एवं इंपीरियल ब्लू की 7 बोतलें जो 750ml की थी एवं किंगफिशर कैन बियर 8 बरामद की गई मौके से उन्हें गिरफ्तार किया गया।
डायरी में अंकित नाम एवं पते के अनुसार दो अन्य आरोपी सोमनाथ साह पिता स्वर्गीय केदार साह गोसाई टोला वार्ड नं0 6 एवं रॉकी कुमार पिता महेंद्र यादव मिडिल चौक वार्ड नंबर 12 को गिरफ्तार कर उत्पाद अधिनियम के विभिन्न धाराओं के तहत न्यायिक हिरासत में मधेपुरा भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

मौके पर अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी वशी अहमद, मुरलीगंज नगर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार, स अ नि मनोज कुमार, स आ नि राकेश कुमार मौजूद थे। updated by gaurav gupta

loading...