बांदा (उप्र) ।पर्ल्स वर्कर व ग्राहक आज सैकड़ो की तादाद में धरना प्रदर्शन किया औरमाननीय प्रधान मंत्री के नाम व वित्त मंत्री भारत सरकार नई दिल्ली के नाम ज्ञापन बाँदा कमिश्नर को सौपा।

आज वर्कर अर्द्ध नग्न होकर सैकड़ो की तादाद में प्रदर्शन करते हुए अपना विरोध जताया और नारे लगाते हुए बोले30 वर्षो से देश में चल रही कम्पनी जिसकी कार्य शैली को देखते हुए भारत सरकार द्वारा पुरस्कृत किया था लेकिन अचानक कम्पनी बन्द होने से80
लाख वर्करों का परिवार बेरोजगार हो गया साथ में585करोड़ निवेशकों की49हजार करोड़ रुपये न मिलने से कई परिवार भुखमरी के कगार में है जबकि सी बी आई की कार्य वाही के बाद सेवी ने पर्ल्स अर्थात पीए सीएल के मालिक को तीन महीने में प्रापर्टी बेचकर जनता का पैसा वापस देने को कहा गया था। समय तीन माह में काम न कर पाने पर कम्पनी पर72 सौ करोड़ का जुर्माना हुआ।

दो फरवरी2016को आदेश हुआ उच्चतम न्यायालय द्वारा की लोढ कम्पनी को6महीने का समय देने के बाद भी आज डेढ साल से अधिक बीतने जा रहा है लेकिन अभी तक कोई ठोस जवाब न मिलने पर जनता का आक्रोश और सब्र टूट रहा है। सरकार से मांग की गई है कि कम्पनी से पैसा जल्द से जल्द दिलाया जाए। कमोबेश समस्त भारत के लोग अपने आपको ठगा महसूस कर रहे हैं।

बिहार के बनमनखी अनुमंडल से अजय स्वर्णकार व प्रकाश गुप्ता ने बताया कि वे लोग पैसे के फंसने के कारण बहुत परेशान हैं। बार बार आश्वासन के बावजूद ठोस कार्रवाई नहीं की गई हैं। ःअनुभवी आंखें न्यूज के लिए दिलीप कलवानी की रिपोर्ट।

loading...