धमदाहा(पूर्णियाँ) – धमदाहा पुलिस ने महज़ चौबीस घंटे के अंदर अपहरण बालक जय नंदन मंडल को वैज्ञानिक अनुसंधान के माध्यम से बरामद किया ।

धमदाहा कांड संख्या-258/18 दिनांक-12-09-18 धारा-364/120(ब)34 भा0द0वि0 द्वारा चार अज्ञात अभी0 पर मामला दर्ज किया गया।

वैज्ञानिक अनुसंधान के कर्म में पुलिस के द्वारा कांड के अपहरण बालक जय नंदन मंडल को दिनांक-14-09-18 को समय करीब 07:00बजे पूर्णियाँ से बरामद कर लिया गया।

बताया जाता है की अपहरण बालक के द्वारा थाना के समक्ष बयान दिया गया।की पढ़ाई के लिए मम्मी ने रुपये नहीं दिये तो में साईकल से धमदाहा आया।औऱ साईकल को कैनरा बैंक के पास लगा दिया।उसके बाद टेम्पू से पूर्णियाँ गया।पूर्णियाँ से बस द्वारा भागलपुर चला गया।वहाँ से ट्रेन से जमालपुर, गया, बक्सर, पटना, और कलकत्ता चले गये। वहाँ पहुँचने के बाद मोबाइल ऑन करने पर परिवार वालो से बात हुई। बात करने के बाद ये पुनः ट्रैन पकड़ कर पूर्णियाँ वापस आये तथा पुलिस के द्वारा बालक को बरामद किया गया।

और बताया जाता है की इस मामले को लेकर दिनांक-12-09-18 को उग्र ग्रामीणों और छात्रों ने धमदाहा मुख मार्ग को बुरी तरह जाम कर हंगामा करने लगा और आते -जाते वाहन को तोर -फ़ॉर करना शुरू कर दिया। मोके पर धमदाहा एस0डी0पी0ओ प्रेम सागर, थाना प्रभारी प्रदीप कुमार, और सर्किल इंस्पेक्टर शिव शरण शाह सह दल-बल के साथ उग्र भीड़ को समझा बुझा कर हंगामा को शांत किया।और चौबीस घंटे के अंदर अपहरण बालक को बरामद किया। रिपोर्ट- इफ्तेखार आलम/प्रफुल्ल कुमार सिंह, updated by gaurav gupta

loading...