मुरलीगंज – कोरिया पट्टी जदिया निवासी मोतीलाल मंडल ने मुरलीगंज थाना में आवेदन देकर उनकी पुत्री पूजा कुमारी की हत्या होने की बात कही है। प्राप्त जानकारी अनुसार कोरियापट्टी जदिया निवासी मोतीलाल मंडल ने अपनी बेटी पूजा की शादी लगभग एक वर्ष पहले मुरलीगंज थाना क्षेत्र के हरिपुरकला तिनकोनमा निवासी राजकुमार मंडल पिता देव नारायण मंडल के साथ शादी की थी। शादी में अपनी हैसियत के अनुसार उपहार स्वरूप मोटरसाइकिल, गोदरेज सहित अन्य सामान देकर बेटी की विदाई की । कुछ ही दिनों के बाद ससुराल वाले पक्ष से ₹50,000 नगद और फ्रिज, टीवी की मांग करने लगे । इस मांग को लेकर हमेशा मारपीट व प्रताड़ित किया जाने लगा । मृतिका के पिता मोतीलाल मंडल ने बताया कि हमसे भी उन लोगों ने ₹50,000 व टीवी, फ्रिज की मांग किया हमने कहा कि हमसे जो हो सके वह हमने दिया और देखते हैं जुगाड़ होगा तो दे देंगे । इसी बीच पूजा को बार-बार प्रताड़ित किया जाने लगा शनिवार को देर शाम पड़ोसी ने फोन पर बताया कि आपकी बेटी का निधन हो गया है । जब हम लोग पूजा के ससुराल पहुंचे तो सिर्फ पूजा की सास और पूजा की लाश पड़ी थी। और घर के बाकी सभी सदस्य घर छोड़कर फरार थे । इस मामले में मृतका के पिता

मृतका के पिता-

मोतीलाल मंडल ने मुरलीगंज थाने में आवेदन देकर अपने दामाद राजकुमार मंडल, उनकी बहन, मंजिला देवी, रतनी देवी, बहनोई अमित मंडल और चाची सविता देवी को नामजद कर उनके खिलाफ प्रताड़ित कर जहर देकर मारने का आरोप लगाते हुवे मुकदमा दर्ज करवाया है ।

इस संबंध में मुरलीगंज थानाध्यक्ष जे पी चौधरी ने बताया कि कांड संख्या 289/18 मामला दर्ज कर एक अभियुक्त मंगिया देवी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है । मामले की अनुसन्धान चल रही है । जल्द ही बाकी को गिरफ्तारी की जाएगी।

loading...