पटना – राजद के युवा सम्राट भवेश यादव ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बजरंग दल के कार्यकर्ताओं से जेल में मिलने पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है .
राजद के युवा सम्राट ने कहा कि गिरिराज सिंह को भी अपने विभाग के कामों के लिए नहीं जाने जाते हैं. यह धार्मिक उन्माद फैलाने वाले लोग हैं. ऐसे लोगों से राज्य की एकता और अखंडता को खतरा है. गिरिराज सिंह रविवार को गिरफ्तार कार्यकर्ताओं के घर भी गए.
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शनिवार को नवादा जेल में विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता कैलाश विश्वकर्मा से मिले. उन्होंने कहा कि हिंदुओं को तबाह करना क्या सेकुलरिजम है. प्रशासन एकतरफा कार्यवाही कर रहा है. विश्वकर्मा के घर गए गिरिराज सिंह ने रोते हुए कहा कि उनकी बेबसी के आंसू हैं.
गिरिराज सिंह ने कहा हम कुछ नहीं कर पा रहे हैं. जिसकी वजह से नवादा में दंगा भड़का उन्हें प्रशासन ने कुछ नहीं किया. लेकिन जो लोग सामाजिक सौहार्द बनाए रखने के लिए प्रयास करते रहे उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.
राजद के युवा सम्राट भवेश यादव ने कहा गिरिराज सिंह अपने विभाग के कार्यों के लिए नहीं जाने जाते हैं, ना राज्य के स्तर पर ना देश के स्तर पर. धार्मिक उन्माद फैलाने वालों का प्राश्नय देना. उनको महिमा खंडित करना राष्ट्र की एकता और अखंडता को खंडित करने वाले ताकतों से इनका सीधा सरोकार रहा है.
भवेश यादव ने कहा कि गिरिराज सिंह बजरंग दल के कार्यकर्ताओं से मिलने जाते हैं. जो जेल में अपनी करतूतों की वजह से बंद है.कोई नहीं जानता कि गिरिराज सिंह कौन से विभाग के मंत्री हैं और 4 सालों में अपने विभाग में कौन से काम किए. आरजेडी सम्राट ने कहा की गिरिराज सिंह भाषाई आतंक के पर्याय बन चुके हैं. और वही उनकी पहचान है इसलिए इससे ज्यादा उम्मीद नहीं की जा सकती. इसलिए मेरा मानना है कि गिरिराज सिंह जैसे लोग राज्य की एकता और अखंडता के लिए खतरा है|Updated gaurav gupta

loading...