जानकीनगर(संवावदाता अंशु कुमार) – बनमनखी प्रखंड के जानकीनगर में चोरी की लगातार घटना से लोग दहशत में हैं। पुलिस सुरक्षा और रात्रि गश्ती की चाहे जितने दावे करे मगर लगातार हो रही ऐसी घटनाएं पुलिस के दावों पर कई सवाल खड़ा करती है। प्रखंड के मधुबन पंचायत में शातिर चोरों के गिरोह ने शुक्रवार की रात करीब आधा दर्जन घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

चोर 6 घरों में चोरी करने में सफल रहे हर जगह से चोरों ने सिर्फ नगदी पैसा एवं आभूषण समेत अन्य कीमती सामानों की ही चोरी की है। सूचना मिलते ही जानकीनगर थाना की टीम दलबल के साथ मौके वारदात पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं।
घटना के बाबत बताया जाता है कि चोरो ने शुक्रवार की रात थाना क्षेत्र के कई गांव में बारी-बारी से विपिन मल्ल्हा पिता कमलेश्वरी मल्ल्हा वार्ड 7 नरेश शर्मा सुरेंद्र शाह वार्ड नम्बर 6 रामकिशुन शर्मा वार्ड नम्बर 7 पप्पू शर्मा वार्ड नम्बर 7 पप्पू महतो वार्ड नम्बर 9 के घरों मे घुस कर चोरी कर चोर रफूचक्कर हो गए। पीड़ितों ने कहा है की चोर सभी घरों से हजारों की नगदी के साथ-साथ बेशकीमती सोने-चांदी के कई आभूषण, महंगी साड़ियां और बर्तन लेकर फरार हो गए। बताते चलें की इलाके में सामूहिक चोरी की ऐसी कितने वारदातें हो चुकी है मगर आज तक कोई भी चोर पुलिस के हाथ नहीं लग पाया है।

एक ही रात में आधे दर्जन घरों में चोरी और चोरी के प्रयास की घटना से लोगों की नींद हराम हो गई है। गांव में डर एवं भय का वातावरण बना हुआ है। चोरो के शिकार सभी परिवार काफी गरीब हैं। उनकी ¨जदगी भर की जमापूंजी एक ही झटके में लूट ली गई। updated by gaurav gupta

loading...