मुरलीगंज(संवावदाता चंचल कुमार) – कोशी युवा फाउंडेशन की प्रथम एवं महत्वपूर्ण बैठक रेनबो रिसॉर्ट जिला परिषद् परिसर सहरसा में की गई । जिसकी अध्यक्षता रितेश कुमार यादव ने किया एवं मंच संचालन संजीव कुमार ने किया। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में कोशी युवा फाउंडेशन के संस्थापक हिमांशु कुमार, विशिष्ट अतिथि के रुप में मुंबई के उद्योगपति जय रावल एवं राहुल शुक्ला के साथ सूर्या समाचार के मुंबई ब्यूरो चीफ विभांशु त्रिपाठी भी शामिल हुए।

बैठक को संबोधित करते हुए हिमांशु कुमार ने कहा कि कोशी युवा फाउंडेशन एक गैर राजनैतिक संगठन है ,जो ककोशी एवं आसपास के इलाकों में गरीबों एवं लाचार व्यक्तियों के हित में निस्वार्थ भाव से काम करेगी। इसके लिए हमें एक मजबूत संगठन चाहिए ।जो समाज के अंतिम पायदान पर खड़े लोगों तक पहुंच सके ।और उनकी हरसंभव मदद कर सके।
इसके लिए युवाओं से आगे आने का अपील किया गया ।संगठन को मजबूत बनाने के लिये रितेश कुमार यादव को कोशी युवा फाउंडेशन का प्रमंडलीय अध्यक्ष नियुक्त करते हुए निर्देश दिया कि जल्द संगठन का विस्तार जिला, प्रखंड से लेकिन पंचायत तक विस्तार कर सेवा की भावना रखने वाले युवाओं को संगठन से जोड़ें।
प्रमंडल अध्यक्ष की जिम्मेवारी मिलने के बाद रितेश कुमार यादव ने कहा पूरी निष्ठा एवं इमानदारी से अपने कर्तव्यों का निर्वाह करूँगा । एवं संगठन के उद्देश्य को पूरा करते हुए युवाओं में सेवा की भावना को जगाने का काम करूँगा।
बैठक में फ्रेंड्स अॉफ तेजस्वी के संयोजक संदीप यादव, रूपेश यादव, नवनीत यादव, मंजेश यादव, शहनवाज आलम, दीपक राज, बिंदन यादव, प्रभात कुमार, रुपेश रंजन, रोहन कुमार भिष्म, राहुल यादव, जटाशंकर कुमार सहित सैकडों युवा मौजूद थे।updated by gaurav gupta

loading...