जौनपुर (उप्र) इंसान के बुढ़ापे की लाठी उसका बेटा ही होता है, लेकिन जौनपुर में कलयुगी बेटे ने अपना ये अहम फर्ज भुला बैठा अपनी बूढ़ी माँ को मारपीट कर सड़क किनारे छोड़कर फरार हो गया। सड़क किनारे घालवस्था में तड़प रही यह बूढी महिला को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया। सुचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे की तलाश शुरू कर दिया। पूरा मामला शाहगंज कोतवाली क्षेत्र का है।

सीओ अजय कुमार शाहगंज

शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के काशी-अयोध्या मार्ग पर घायलावस्था में तड़पती यह महिला कभी सपनो में नहीं सोची होगी आने वाले समय में उसके बुढ़ापे की लाठी ही उसपर कहर बनकर बरसेगी। महिला की माने तो उसके बेटे ही उसे लाठी डंडे से मारपीट कर सड़क किनारे छोड़कर फरार होगया। महिला का बस कसूर बस इतना है कि इस बुढ़ापे में वह बिना किसी के साहरे नहीं चल सकती जो उसके बेटे को नागवार गुजरती है। माँ को बोझ समझ कलयुगी बेटे ने सड़क किनारे बूढ़े माँ को मरने के लिये छोड़कर चलता बना। वहा से गुजरने वाले लोगो की नजर तड़पती महिला पर पड़ी लोगो ने इसकी जानकारी पुलिस को दिया सुचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायल बूढी महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों की माने तो महिला को गंभीर चोटे आई है उसकी एक हाथ फैक्चर बताई जा रही है। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे बेहतर उपचार के लिए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। घायल बूढी महिला क्षेत्र से सटे जनपद आजमगढ़ के दीदारगंज थाना क्षेत्र के रहने वाली बताई जा रही है।

BITE- दिलजी देवी घायल बूढी महिला

जौनपुर में एक कलयुगी बेटे ने अपने माँ को मारपीट कर बोझ समझ सड़क किनारे मरने के लिये छोड़कर जिस तरह से माँ की दूध की कीमत अदा किया है जो पुरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। अब पुलिस के जांच के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा आखिर बेटे ने किस कारण के चलते अपने बूढ़े माँ को सड़क किनारे घायलावस्था में छोड़ चलता बना पुलिस आरोपी बेटे पर क्या करवाई करती है यह तो समय ही बतायेगा। रिपोर्टर तन्मय बरनवाल

loading...