नई दिल्ली: दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने के बाद दिल्ली सरकार के बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा शनिवार की शाम अरविंद केजरीवाल के घोटालों और भ्रष्टाचार के सबूतों को सार्वजनिक करेंगे.

बताया जा रहा है कि शनिवार शाम के कार्यक्रम में अन्ना आंदोलन और इंडिया अगेंस्ट करप्शन के आंदोलन से जुड़े सैकड़ों साथी कन्स्टीट्यूशन क्लब में इकट्ठा होंगे.

कपिल मिश्रा का कहना है कि भ्रष्टाचार के खिलाफ इस लड़ाई में आज से दिल्ली की जनता भी उतरेगी. आज से स्पष्ट हो जाएगा कि जनता किसके साथ हैं. जहां एक और केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के घोटालों की प्रदर्शनी लगाई जाएगी वहीं एक वेबसाइट बनाकर अभी सबूतों को सार्वजनिक भी कर दिया जाएगा.

मिश्रा ने कहा कि आज ही शहीद संतोष कोली के परिवार के लोग संतोष कोली की मृत्यु और उसके बाद केजरीवाल जी की क्या भूमिका रही इसके राज सार्वजनिक करेंगे.

पूर्व आप नेता मिश्रा ने कहा कि आंदोलन के कई साथी, दिल्ली के ऑटो रिक्शा टैक्सी चालक, रेहड़ी पटरी वाले सब आज बताएंगे कैसे केजरीवाल ने दिया हर साथी को धोखा दिया.

उनका कहना है कि आज जनता के बीच में 7 प्रस्ताव भी रखे जाएंगे जिनमें विशेष तौर पर केजरीवाल सरकार के ख़िलाफ़ अविश्वास प्रस्ताव व जनता में जनमत  संग्रह (Right to Recall) का प्रस्ताव होगा. मिश्रा का दावा है कि  आज से केजरीवाल के भ्रष्टाचारी व अत्याचारी शासन की उल्टी गिनती शुरू हो रही हैं. उन्होंने कहा कि अब जनता बोलेगी. अब फिर शुरू होगा इंडिया अगेंस्ट करप्शन.

loading...