जानकीनगर(पूर्णियां) – जानकीनगर थाना के सहुरिया गांव में पुलिस ने बिहारी मेहता पिता स्व0 बिन्देश्वरी मेहता के घर छापेमारी कर देशी शराब बनाने की मिनी फैक्ट्री का खुलासा किया है।

पुलिस को देख मौके पर मौजूद सभी लोग फरार हो गए । पुलिस ने उ‌सके घर से शराब बनाने का रॉ मैटेरियल, बर्तन और अन्य सामान बरामद किये हैं।

जानकीनगर थाना अध्यक्ष रामचंद्र मंडल ने बताया कि शराब फैक्ट्री के बारे में गुप्त सूचना मिली। बनमनखी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विभाष कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया , जिसमें थाना अध्यक्ष रामचंद्र मंडल ASI विजय कुमार भारती सुनील सिंह को शामिल किया गया। पुलिस ने जब बिहारी मेहता के घर छापेमारी की तो वहां दो गैस सिलेंडर और चूल्हा बरामद किया गया, जिस पर शराब की चुलाई हो रही थी। दो नीले रंग के डब्बा में चुलाई गई 40 लीटर देसी शराब 4 एल्युमीनियम की तीन हांडी में शराब चुलाई हो रही थी।पूर्व में भी इस तरह की शिकायत पूर्व थाना अध्यक्ष शिव शंकर ठाकुर एवं चौकीदारों को इसकी सूचना दी गई लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई, लेकिन नए थाना अध्यक्ष रामचंद्र मंडल ने एसडीपीओ विभाष कुमार के नेतृत्व में गुप्त सूचना के आधार पर कच्ची देशी शराब फैक्ट्री का गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई। रिपोर्ट – अंशु कुमार, updated by gaurav gupta

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here